परम Tulip अनुभव का आनंद लें

Pink tulips

परम Tulip अनुभव का आनंद लें

ज़मीन के चमकीले रंग के धब्बों की कल्पना करें, एक सुंदर ग्रामीण क्षेत्र की पृष्ठभूमि के साथ बाहर फैलें, जहां तक नजर जा सके वहां तक फूलों के खेतों के साथ! वह डच फ्लावर क्षेत्र है। हफ्ते में दो बार डच फ्लावर टूर, एक अद्भुत Tulip अनुभव टूर का आयोजन करता है, जो आपको इस क्षेत्र की सबसे प्यारी जगहों पर ले जाएगा!

1. Tulip फार्म पर जाएं
आप एक स्थायी, उच्च तकनीक वाले Tulip फार्म का दौरा करेंगे जो बहुत आधुनिक तरीके से Tulip को संसाधित करता है, लेकिन फिर भी आपको इसकी प्रक्रिया की झलक दिखाने में सक्षम है। Tulips के बारे में सब जाने, जैसे उगने की प्रक्रिया, कैसे वे tulip बल्ब से फूलों के गुलदस्ते में जाते हैं! इस परिवार के स्वामी, Tulip फार्म के मालिक आपको एक अच्छी गर्म कॉफी और एक असली डच ट्रीटमेंट, एक स्ट्राओवफल प्रदान करेंगे। इसके बाद वो कंपनी का टूर करेंगे। और ….. आप Tulip के अपने गुलदस्ते के साथ फार्म से चले जाएंगे!

2. Tulip फील्ड्स पर फोटोस्टॉप
अगली हाइलाइट के रास्ते में आप शानदार रंगीन फूलों के खेतों से ड्राइव करेंगे। आप डैफोडील्स, जलकुंभी के साथ खेतों को देख सकते हैं और निश्चित रूप से आप सुंदर tulip फील्ड देखेंगे!

3. Keukenhof के यूरोप के सबसे खूबसूरत स्प्रिंग गार्डन की सैर करें
जब हम खेत को छोड़ते हैं, तो आप डच फूल क्षेत्र के रंगीन परिदृश्य के माध्यम से ड्राइव करते हुए विश्व प्रसिद्ध Keukenhof में यूरोप के सबसे खूबसूरत वसंत बागानों के लिए अपना रास्ता बनाते हैं।
वसंत के समय यूरोप के सबसे रंगीन क्षेत्र में एक शानदार फूल दौरे का अनुभव करें!

क्या शामिल है?
Tulip फार्म में प्रवेश
Keukenhof गार्डन में बिना लाइन में लगे प्रवेश
वातानुकूलित कोच द्वारा परिवहन
आपकी सहायता पर Tulip, बल्ब और क्षेत्र के बारे में जानकारी देने वाला एक टूर गाइड।

बहिष्करण
टिप या आभार
खाना पानी

कृपया ध्यान दें
कोच आपके लिए De Ruijterkade 5 पर आपका इंतजार करेंगे, Chamber of Commerce Building से दूसरी सड़क पर, जो Amsterdam Centraal train स्टेशन से पैदल 10 मिनट से कम की दूरी पर है।
दोपहर 12.30 बजे प्रस्थान। लगभग 18.00 बजे वापसी। ठीक उसी स्थान पर।
बुकिंग के समय पुष्टि प्राप्त की जाएगी
बच्चों के साथ किसी व्यस्क को होना ज़रूरी है
थोड़ा बहुत पैदल चलना शामिल है
व्हीलचेयर की सुविधा है
वाहन मुड़ने वाली व्हीलचेयर लेजाने लायक हैं, हालांकि चालक, बीमा नियमों के कारण यात्रियों को सवार होने और उतरने में सहायता करने में असमर्थ है
सभी मौसम की स्थिति में संचालित होता है। एक छाते की सलाह दी है।
आप इस गतिविधि के लिए या तो एक कागज या एक इलेक्ट्रॉनिक वाउचर प्रस्तुत कर सकते हैं 

आज ही अपनी सीट आरक्षित करो!

Comments are closed.